OnePlus 6T आएगा नए यूआई के साथ, और भी होंगे कई नए फीचर

by:

microsoft


OnePlus 6T को इस महीने की आखिर में भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाना है। 30 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन OnePlus के पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 6 का अपग्रेड है। वनप्लस 6टी ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच समेत कई नए फीचर के साथ आएगा। अब OnePlus के अधिकारियों ने जानकारी दी है कि OnePlus 6T में बिल्कुल ही नया यूज़र इंटरफेस होगा। इसके अलावा एडवांस्ड डू नॉट डिस्टर्ब मोड और नए डिज़ाइन वाला नेविगेशन गेस्चर होगा। कंपनी ने वनप्लस 6टी के कैमरे के साथ नया सॉफ्टवेयर इनहांसमेंट देने की भी बात की है।

वनप्लस के बाकी हैंडसेट की तरह इन फ्लैगशिप फोन के बारे में ढेरों जानकारियां सार्वजनिक हो चुकी हैं। कंपनी के एक पोस्ट में लिखा गया है, “हम नया यूज़र इंटरफेस लाने वाले हैं। हमारा लक्ष्य वनप्लस के डिज़ाइन की भाषा को यूज़र इंटरफेस के ज़रिए समझाना है।”

OnePlus 6T में नए नेविगेशन गेस्चर्स भी होंगे। उदाहरण के तौर पर, यूज़र को अब हाल ही में इस्तेमाल किए गए ऐप तक पहुंचने के लिए स्क्रीन के बॉटम से दायीं तरफ क्विक फ्लिक करना होगा इसके अलावा पावर बटन को 0.5 सेकेंड पर होल्ड करने से गूगल असिस्टेंट एक्टिव हो जाएगा।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 6T में 6.4 इंच का ऑप्टिक एमोलेड फुल-एचडी+ डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में 3700 एमएएच की बैटरी होगी जो वनप्लस 6 की 3300 एमएएच की बैटरी से काफी बड़ी है। इसके अलावा OnePlus 6T के आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पर चलने की उम्मीद है।

कंपनी ने पहले ही पुष्टि की है कि OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। कंपनी ने इसे स्क्रीन अनलॉक का नाम दिया है। इस बार 3.5 एमएम हेडफोन जैक की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *